जयपुर: घटना 6 अप्रैल की जिसका अभी सीसीटीवी फुटेज सामने आया, राजधानी जयपुर में एक दर्दनाक घटना में एक 4 साल के बच्चे को कार ने कुचल दिया। हादसे में बच्चे की मौत हो गई। बच्चे के पिता ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ही कार ने उनके बेटे को कुचल दिया और चालक धमकी देकर फरार हो गया।

घटना जयपुर के मानसरोवर इलाके की है। पीड़ित बच्चे का नाम अमन था और वह अपने पिता के साथ घर के बाहर खेल रहा था। तभी, एक तेज रफ्तार कार ने अमन को कुचल दिया और चालक मौके से फरार हो गया।

जयपुर: घटना सीसीटीवी फुटेज

अमन के पिता ने बताया कि उन्होंने कार का नंबर नोट कर लिया है और पुलिस को सूचना दे दी है। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने चालक को रोकने की कोशिश की तो उसने उन्हें धमकी दी और कहा, “कौन सी बड़ी बात हो गई? कुछ भी सोच समझकर करना।”

राजधानी जयपुर में एक दर्दनाक घटना में एक 4 साल के बच्चे को कार ने कुचल दिया
राजधानी जयपुर में एक दर्दनाक घटना में एक 4 साल के बच्चे को कार ने कुचल दिया

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि इलाके में तेज रफ्तार से वाहन चलाने की घटनाएं आम हो गई हैं और पुलिस इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें:- कोटा में हादसे में RPS अधिकारी की मौत, महिला अधिकारी घायल RPS Officer died in Car Accident in Kota, a DSP also Injured

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

Shares: