(2024-02-07) रोमांटिक ड्रामा फिल्म “Teri baaton me uljha jiya” निर्माताओं ने शुक्रवार को प्रेम गीत “तुम से” लॉन्च किया। Shahid kapoor ने इंस्टाग्राम पर एक गाने के वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”तुम से…किरण धूप की।

Teri baaton me uljha jiya movie
Teri baaton me uljha jiya movie

Teri baaton me uljha jiya movie song

गाने को सचिन-जिगर, राघव चैतन्य और वरुण जैन ने गाया है, जबकि गाने के बोल इंद्रनील ने लिखे हैं। सचिन-जिगर ने संगीत भी तैयार किया है।

teri baaton mein aisa uljha jiya movie song
teri baaton mein aisa uljha jiya movie song

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने  “लाल पीली अखियां”, “अखियां गुलाब” और फिल्म का शीर्षक ट्रैक जारी किया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म में, शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और अंत में कृति के चरित्र, सिफरा, जो एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है, से शादी करता है।

फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने इसे बनाया है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म मे  दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी अभिनय किया हैं।

Propose Day: शायरी, इमेज और मैसेज

Teri baaton me uljha jiya movie box office Day 1:

कल सुबह की रिपोर्ट के अनुसार, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने 48 लाख ग्रॉस (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) के टिकट बेचे थे, और आज, 100% की बढ़ोतरी दर्ज की गई है क्योंकि पहले दिन से 96 लाख ग्रॉस की संख्या हासिल की गई है। बुकिंग. अगर हम सिर्फ उछाल की बात करें तो यह प्रभावशाली है, लेकिन कुल मिलाकर, संख्या निचले स्तर पर है। अब तक करीब 45,000 टिकटें बिक चुकी हैं.

Teri baaton me uljha jiya movie review
Teri baaton me uljha jiya movie review

अच्छी बात यह है कि फिल्म प्री-सेल्स में तेजी दिखा रही है और किसी भी समय स्थिर नहीं रह रही है। आज, कुछ ही समय में, यह रॉम-कॉम 1 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर जाएगी, और उसके बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि शुरुआती दिन का नंबर आखिर कहां तक ​​पहुंचता है। मौजूदा गति के साथ, 1.50 करोड़ की कमाई का समापन आंकड़ा अपेक्षित है। देखते हैं कि क्या शाहिद कपूर और कृति सैनन स्टारर यह फिल्म वहां पहुंच पाती है या नहीं।

Advance booking status at the Indian box office:

शुरुआती दिन के लिए एडवांस बुकिंग की बात करें तो, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अब तक कम रही है, क्योंकि 48 लाख ग्रॉस (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) के टिकट बेचे जा चुके हैं। इसमें देश भर में बिक चुके 24,000 से अधिक टिकटों की संख्या शामिल है। प्री-सेल्स बहुत कम हैं, और अगर फिल्म पहला शो शुरू होने से पहले 1 करोड़ का आंकड़ा छूने में सफल हो जाती है, तो यह एक सम्मानजनक संख्या होगी। अभी दो दिन बाकी हैं, आइए देखें कि यह कहाँ पहुँचता है।

Teri baaton me uljha jiya song ringtone downl…

Censor board instructions ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’  to trim intimate scenes 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया। फिल्म की रिलीज से पहले, बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि सीबीएफसी ने निर्माताओं से फिल्म से कुछ दृश्य हटाने के लिए कहा है। बदले में, इन कटौतियों ने फिल्म के रन-टाइम को कम कर दिया है।

trim sex scenes
trim sex scenes

सेंसर बोर्ड ने कथित तौर पर टीम से एक अंतरंग दृश्य से लगभग नौ सेकंड कम करने के लिए कहा है, इसलिए इसकी मूल लंबाई 36 सेकंड से घटाकर 27 सेकंड कर दी गई है। इसके अलावा, बोर्ड ने निर्माताओं को फिल्म में धूम्रपान विरोधी स्थैतिक संदेश शामिल करने और इसे और अधिक पठनीय बनाने का निर्देश दिया है।

इसके अलावा सीबीएफसी ने मेकर्स को एक सीन में ‘दारू’ शब्द को ‘ड्रिंक’ से बदलने का भी आदेश दिया है। फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है और इसका रन-टाइम 143.15 मिनट (2 घंटे, 23 मिनट और 15 सेकंड) है।

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Shares: