India vs england t20 मैदान में धमाल मचाने को तैयार 

क्रिकेट प्रेमियों, तैयार हो जाइए! india vs england t20 क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में एक बार फिर आमने-सामने होने वाले हैं। ये दोनों टीमें एक-दूसरे की धुर विरोधी मानी जाती हैं, और मैदान पर उनका हर मुकाबला रोमांच से भरपूर होता है।

india vs england t20
india vs england t20

हालिया फॉर्म (India vs england t20)

पिछले कुछ टी20 मैचों में दोनों टीमों का प्रदर्शन कुछ अलग रहा है। भारतीय टीम ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीती है, लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की है, और उनकी टीम लय में नजर आ रही है।

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच: मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

देखने लायक खिलाड़ी

भारतीय टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और शुभमन गिल की धमाकेदार बल्लेबाजी पर सबकी नज़रें होंगी। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और युज़वेंद्र चहल का अनुभव टीम के काम आएगा। वहीं, इंग्लैंड की टीम में जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान और जोस बटलर जैसी ताकतवर बल्लेबाज़ी के साथ आदिल राशिद और क्रिस वोक्स की चालाक गेंदबाजी का सामना करना दिलचस्प होगा।

क्या उम्मीद करें

इस मैच में भरपूर रन बनाए जाने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमों में आक्रामक बल्लेबाज़ मौजूद हैं। साथ ही, दोनों गेंदबाज़ी आक्रमण भी काफी मजबूत हैं, इसलिए रोमांचक विकेट गिरने की भी संभावना है। आखिरकार, मैच का नतीजा किसके पक्ष में रहेगा, ये तो मैदान पर ही तय होगा।

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

Shares: