फुटबॉल क्लब Borussia Dortmund ने शुक्रवार को गर्मियों तक Chelsea के विंग-बैक (Ian Maatsen) को लोन पर अपॉइन्ट करने की घोषणा की।

Ian Maatsen ने एक बयान में कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि loan process काम कर गया।” “मैं वादा करता हूं कि मैं टीम की सफलता के लिए सब कुछ दूंगा और मैं वास्तव में प्रशंसकों की पीली दीवार के सामने खेलने के लिए उत्सुक हूं।”

Netherland का एक अंतरराष्ट्रीय युवा खिलाड़ी, 21 वर्षीय खिलाड़ी 2018 में Chelsea चला गया और उसने 16 बार टीम में प्रदर्शन किया है।

Ian Maatsen
Ian Maatsen

Borussia डिफेन्स मे अतिरिक्त कवर की तलाश में है, विंग-बैक रेमी Ramy Bensebaini अफ्रीका-कप ड्यूटी पर हैं और Julian Ryerson घायल हो गए हैं।

Dortmund के खेल निदेशक Sebastien Kehl ने कहा, “वह एक ऐसा खिलाड़ी है जिसके पास बहुत अधिक गति है, उसका बायां पैर मजबूत है और उसे विभिन्न पदों पर इस्तेमाल किया जा सकता है।”

पिछले सीज़न में उपविजेता, Borussia अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और स्वचालित चैंपियंस लीग योग्यता से छह अंक दूर है। शीतकालीन अवकाश के बाद शनिवार को अंतिम स्थान पर मौजूद Darmstadtके खिलाफ Borussia ने अपना सीज़न फिर से शुरू किया।

Shares: