ILT20 का दूसरा सीजन इस साल 19 जनवरी से 18 फरवरी तक खेला जाएगा:

इसमें छह टीमें शामिल होंगी: Abu Dhabi Knight Riders, Desert Vipers, Gulf Giants, Dubai Capitals, MI Emirates and Sharjah Warriors: एक महीने तक चलने वाली यह प्रतियोगिता जिसमें छह टीमें शामिल हैं, एक UAE क्रिकेट बोर्ड कार्यक्रम है, और इसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा सूची A का दर्जा दिया गया है। गुरुवार को, ट्रॉफी के साथ फोटो शूट और उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में इकट्ठे हुए टीम के कप्तान और उप-कप्तान अपनी-अपनी टीम के प्रदर्शन से उत्साहित थे।
UAE, 18 जनवरी : इंटरनेशनल लीग t20 सीज़न 2 शुक्रवार से शुरू होगा और कैप्टन डे के दौरान, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और गत चैंपियन Gulf Giants के कप्तान क्रिस लिन ने पिछले सीज़न की वीरता को दोहराने की उम्मीद जताई और इस बारे में बात की  कैसे T20 क्रिकेट पूरी तरह से नए आविष्कार और अनुकूलन के बारे में है।

ILT20 season 2
ILT20 season 2
  • ILT20 का दूसरा सीजन इस साल 19 जनवरी से 18 फरवरी तक खेला जाएगा।
  • ILT20 की एक विज्ञप्ति में, लिन ने कहा, “हमने पिछले साल बहुत अच्छा काम किया था। टी20 पूरी तरह से खुद को नया रूप देने और परिस्थितियों के अनुरूप ढलने के बारे में है। पिछले साल हमारे पास कुछ बेहतरीन बल्लेबाजी  थे और उम्मीद है कि हम अपना प्रदर्शन दोहराएंगे।”
  • Sharjah Warriors के कप्तान टॉम कोहलर-कैडमोर ने कहा, “इस साल हमारे पास पिछले साल की तुलना में अधिक संतुलित टीम है। हमारे पास कुछ बहुत अच्छे ऑलराउंडर और बेहतरीन बल्लेबाजी विकल्प हैं। हमें अपने लड़कों पर भरोसा है। हर टीम ऐसा चाहती है।” विजयी शुरुआत करें और कल हम इसी का इंतजार करेंगे। उम्मीद है कि हम अच्छी शुरुआत कर सकेंगे और फाइनल की ओर बढ़ सकेंगे।”
  • Abu Dhabi Knight Riders के कप्तान सुनील नरेन, जिनके पास एक रोमांचक टीम है, ने कहा: “पिछले साल हमारे साथ कुछ चीजें गलत हुईं। हम इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमारा अंतिम लक्ष्य इस ट्रॉफी को जीतना है। हालांकि मैं आनंद लेता हूं अबू धाबी में खेलते हुए, लक्ष्य सभी विकेटों के अनुकूल ढलना और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करना होगा।
  • “शाहीन शाह अफरीदी जैसे स्टार पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ डेजर्ट वाइपर के कप्तान कॉलिन मुनरो के पास एक उत्कृष्ट टीम है। अपनी टीम की संभावनाओं के बारे में बात करते हुए मुनरो ने कहा, “हमारी टीम में कुछ सुपरस्टार हैं। हम यहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठाने की कोशिश करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”
  • Dubai Capitals के सैम बिलिंग्स, जिन्होंने जल्द ही आने वाले अपने कप्तान डेविड वार्नर के स्थान पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया, ने कहा: “डेविड के साथ खेलना बहुत अच्छा होगा क्योंकि वह अक्सर उनके खिलाफ खेलते रहे हैं। हमारे पास एक बेहतरीन टीम है और हम आश्वस्त हैं।” एक अच्छा प्रदर्शन प्रस्तुत करना। अन्य सभी टीमों के मजबूत होने के साथ, यह एक शानदार समापन होगा।”
Shares: