Old Pension Scheme: कांग्रेस के टीका राम जूली ने कृषि विभाग के 22 जनवरी के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि नव नियुक्त अनुसंधान अधिकारियों को राष्ट्रीय पेंशन प्रणाली के तहत पेंशन दी जाएगी।

Old Pension Scheme:
Old Pension Scheme:

विपक्षी कांग्रेस ने 24 जनवरी को राजस्थान में 1 जनवरी 2004 या उसके बाद सेवा में शामिल हुए सरकारी कर्मचारियों के लिए Old Pension Scheme (OPS) को जारी रखने के मुद्दे पर स्पष्टता की मांग की। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता टीका राम जूली ने राज्य विधानसभा में शून्यकाल के दौरान इस मामले को उठाया, जबकि बताया कि पिछली कांग्रेस सरकार ने 2022 में Old Pension Scheme को बहाल किया था।

डिप्टी सीएम के शपथ ग्रहण को चुनौती देने वाली जनहित याचिका (PIL) खारिज

Old Pension Scheme: नई भाजपा सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हालिया बयान के मद्देनजर इस मुद्दे पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है।

Old Pension Scheme:
Old Pension Scheme: Vidhansabha

नई भाजपा सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हालिया बयान के मद्देनजर इस मुद्दे पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि Old Pension Scheme का अध्ययन करने के लिए एक समिति गठित की गई है और समिति द्वारा अपना प्रस्ताव प्रस्तुत करने के बाद सरकार इस पर विचार-विमर्श करेगी। प्रतिवेदन।

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Shares: