गुरुवार को मुंबई के दहिसर इलाके में शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर (Abhishek Ghosalkar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह शिवसेना के पूर्व नगरसेवक और शिवसेना (UBT) नेता विनोद घोसालकर (Vinod Ghosalkar) के बेटे थे। पुलिस ने कहा कि अभिषेक को गंभीर हालत में बोरीवली (Borivali) के करुणा अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई।

abhishek ghosalkar
मर्तक: अभिषेक घोसालकर

कथित तौर पर यह घटना फेसबुक पर लाइव रिकॉर्ड की गई थी। अभिषेक घोसालकर (Abhishek Ghosalkar) मौरिस नोरोन्हा (Mauris Noronha) के साथ फेसबुक लाइवस्ट्रीम (Facebook Livestream) कर रहे थे। इसके बाद नोरोन्हा ने लाइवस्ट्रीम छोड़ दिया और घोसालकर पर तीन बार गोली चलाई। इसके बाद मौरिस भाई ने खुद को गोली मार ली।

UCC bill in rajasthan

maurris nonoha
अपराधी: मौरिस

घटना दहिसर (Dahisar) इलाके के एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन (MHB Colony) की सीमा में हुई। अभिषेक पर मौरिस भाई के नाम से मशहूर मौरिस नोरोन्हा के दफ्तर में हमला हुआ था, जहां घोसालकर गए थे। कथित तौर पर अभिषेक को मौरिस नोरोन्हा के कार्यालय में एक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था।

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Live stream
लाइव स्ट्रीम कार्यक्रम जिसमे अभिषेक और मौरिस मोजूद थे

Abhishek Ghosalkar murder accused found dead: अपराधी ने की खुदकुशी 

अभिषेक घोसालकर को गोली मारने का आरोपी नोरोन्हा मृत पाया गया। पुलिस के मुताबिक, नोरोन्हा ने आत्महत्या से पहले घोसालकर को गोली मारी होगी। उन्होंने कथित तौर पर इस घटना को फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया था। गोलीबारी का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

murder on facebook live, shot dead live on facebook, shiv sena leader murder, shooting, dahisar east, tejasvee abhishek ghosalkar 

Shares: