राजस्थान के फलौदी में एक horrific घटना सामने आई है। वहां एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई की उनके पति द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार (25 फरवरी) की बताई जा रही है। दफ्तर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है और अब उसका disturbing वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Anamika Bishnoi
Anamika Bishnoi

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई की हत्या का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल: CCTV video of murder of Instagram influencer Anamika Bishnoi goes viral

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनामिका दफ्तर के अंदर बैठी हैं और उनके पति वहां आते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है। इसके बाद अचानक से उनके पति पास खड़े होकर निकट से ही उन्हें गोली मार देते हैं। गोली लगने से अनामिका गंभीर रूप से घायल हो जाती हैं और दावा किया जा रहा है कि बाद में उनकी मृत्यु हो गई। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि गोली लगने के बाद पति दोबारा उन्हें गोली मारने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी बंदूक जाम हो जाती है। इसके बाद वह वहां से फरार हो जाते हैं।

https://twitter.com/gyanu999/status/1762006108011717055

पुलिस को शक, दहेज प्रताड़ना हो सकती है वजह: Police suspicious, dowry harassment could be the reason

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान कर ली है और बताया है कि वह अनामिका के पति ही हैं। पुलिस को शक है कि दहेज मामले को लेकर यह हत्या की गई है, जो कोर्ट में चल रहा था।

Rajasthan: Love Jihad के आरोप में 2 स्कूल शिक्षकों को निलंबित, जांच के आदेश

अनामिका का आखिरी लाइव वीडियो भी हुआ वायरल: Anamika’s last live video also went viral

अनामिका बिश्नोई का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है, जिसमें वह इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फॉलोअर्स से बातचीत करती नजर आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि यह उनकी हत्या से पहले का उनका आखिरी इंस्टाग्राम लाइव वीडियो था।

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

Shares: