AAP ने आरोप लगाया कि pm मोदी का उद्देश्य Arvind Kejriwal को गिरफ्तार कर दिल्ली सरकार को गिराना है।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे। आप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह दिल्ली सरकार को गिराना चाहते हैं।

“दिल्ली के cm और aap के राष्ट्रीय संयोजक Arvind Kejriwal आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे। पार्टी ने समन को ‘गैरकानूनी’ बताया है। aap ने कहा हम वैधानिक समन का पालन करेंगे। pm मोदी का लक्ष्य अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर दिल्ली सरकार को गिराना है। ऐसा नहीं होने देंगे,” आप ने कहा।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

राम मंदिर पर बेटी के पोस्ट के बाद कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर को दिल्ली का घर खाली करने को कहा गया

पार्टी के सूत्रों ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक Arvind Kejriwal के दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होने की संभावना नहीं है। पिछले चार महीनों में जांच एजेंसी द्वारा जारी किए गए चार पहले समन में शामिल नहीं होने के बाद ED ने बुधवार को अरविंद केजरीवाल को एक नया और पांचवां समन जारी किया। इससे पहले, आप ने कहा था कि उसकी कानूनी टीम Delhi excise policy से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग केस में केजरीवाल को जारी किए गए समन का अध्ययन कर रही कानूनी टीम है।

Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party

इस बीच, केजरीवाल चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धोखाधड़ी के उपर शुक्रवार को बीजेपी मुख्यालय के बाहर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ एक विरोध प्रदर्शन करेंगे हैं। 

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

Shares: