Paris Saint Germain and Monaco के बीच गोलरहित ड्रॉ, Mbappe को पहले हाफ में ही किया गया बाहर

French league 1 में शुक्रवार को Monaco के खिलाफ मुकाबले में Paris Saint Germain (PSG) गोल करने में असफल रही और 0-0 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के साथ ही लुइस एनरिक की टीम की अजेय लीग रन 19 मैचों तक पहुंच गई है। इस मुकाबले में स्टार खिलाड़ी Kylian Mbappe को चोटिल होने के संदेह के चलते पहले हाफ के बाद ही बाहर कर दिया गया।

Paris Saint Germain
                                                      Paris Saint Germain

लीड मजबूत करती Paris Saint Germain:

  • इस ड्रॉ के बावजूद PSG 55 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। वे दूसरे स्थान पर मौजूद ब्रेस्ट से 12 अंक आगे हैं, जो रविवार को ले हावरे की मेजबानी करेगा।
  • Monaco, जो इस साल अभी तक घरेलू मैदान पर जीत दर्ज नहीं कर पाया है, 42 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर बना हुआ है।

पहले हाफ में चूके दोनों टीमें:

  • भले ही मेहमान टीम PSG ने गेंद पर अधिक नियंत्रण रखा, लेकिन पहले हाफ में Monaco बेहतर स्कोरिंग अवसर बनाने में सफल रहा। हालांकि, PSG के गोलकीपर जियानलुइगी डोनारुम्मा ने शानदार बचाव कर अपनी टीम को आगे बनाए रखा।
Monaco and Paris Saint Germain
                                     Monaco and Paris Saint Germain

IPL: 2024 “दुष्मंथा चमीरा” कोलकाता नाइटराइडर्स में शामिल

दूसरे हाफ में भी गोल नहीं कर सकी PSG:

  • दूसरे हाफ में Paris Saint Germain ज्यादा खतरनाक दिखी, हालांकि फॉरवर्ड खिलाड़ी Kylian Mbappe को पहले हाफ के बाद ही बाहर कर दिया गया था। बावजूद इसके, ब्रैडली बारकोला और विटिन्हा गोलकीपर राडोस्लाव मजेकी को पार करने में असफल रहे।

Coach luis enrique का बयान:

  • कोच लुइस एनरिक ने प्राइम वीडियो को बताया, “हमें गोल करने के कुछ मौके मिले, लेकिन हमने दूसरे हाफ में बेहतर प्रदर्शन किया। हमने पहले हाफ की तुलना में बेहतर गेंद खेली, लेकिन ड्रॉ ही सही नतीजा है।”
  • “हमें जल्द या बाद में Kylian के बिना खेलने की आदत डालनी होगी। मुझे टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेना होगा,” उन्होंने एम्बाप्पे को बाहर करने के बारे में पूछे जाने पर कहा, जो सीजन के अंत में क्लब छोड़ने के लिए तैयार है।

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

आगे का कार्यक्रम:

  • PSG अगले मंगलवार को चैंपियंस लीग के अंतिम 16 मैच के दूसरे चरण में रियल सोसीडैड के खिलाफ खेलेगी, जहां उनकी 2-0 की बढ़त है।
  • “मेरे कोई निजी विचार नहीं हैं, मैंने अच्छा खेल खेला। यहां जीतना आसान नहीं है और हम जीतना चाहते थे, लेकिन Monaco एक शानदार टीम है,” डोनारुम्मा ने कहा। “हमने सब कुछ के बावजूद अच्छा खेल खेला। टीम का रवैया अच्छा था और अब हम रियल सोसीडैड के लिए तैयार हैं।”
Shares: