बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पिछले साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। अब ‘डंकी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Dunki on which ott
Dunki on which ott

New expressways की पहचान के लिए टास्क फोर्स नियुक्त की

Dunki on which ott platform: नेटफ्लिक्स पर मचाएगी धूम!

ख़बरों की मानें तो ‘डंकी’ आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। हां, आपने सही पढ़ा! शाहरुख खान की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकेंगे। खास बात ये है कि इसे वैलेंटाइन डे के खास मौके पर, यानी 15 फरवरी को ही रिलीज किया गया है।

रोमांस का तड़का, कॉमेडी का मिश्रण

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डंकी’ एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें रोमांस और कॉमेडी का अच्छा मिश्रण है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी पंजाब के एक छोटे से गांव से शुरू होती है, जहां से डंकी (शाहरुख खान) कनाडा जाने का सपना देखता है। रास्ते में उसका सामना मीरा (तापसी पन्नू) से होता है और दोनों की जिंदगी बदल जाती है।

Dunki on which ott platform: ओटीटी रिलीज से खुश हैं फैंस

सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए लोगों के लिए ओटीटी रिलीज किसी खुशखबरी से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं। कई लोगों का कहना है कि वैलेंटाइन डे के मौके पर यह फिल्म देखना और भी खास होगा।

तो देर किस बात की? अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ नेटफ्लिक्स पर ‘डंकी’ देखकर रोमांस और कॉमेडी का मजा लें!

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Shares: