England cricket team vs india national cricket team match scorecard:

IND v ENG, दूसरा टेस्ट: यशस्वी जयसवाल ने हैदराबाद की गलती से सीख लेकर घर में पहला टेस्ट शतक लगाया

Yashasvi Jaiswal
                                                                   Yashasvi Jaiswal

 

भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा टेस्ट दिन 1: यशस्वी जयसवाल पिछले हफ्ते हैदराबाद में अपना पहला घरेलू टेस्ट शतक बनाने का अच्छा मौका चूक गए। हालाँकि, वह दृढ़ था और विजाग में पहले दिन शानदार तरीके से तीन अंकों का स्कोर हासिल कर लिया।

England cricket team vs india national cricket team match scorecard:

शुक्रवार, 2 फरवरी को विशाखापत्तनम में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन यशस्वी जयसवाल ने टेस्ट में अपना दूसरा और घरेलू मैदान पर अपना पहला शतक पूरा करके दुनिया को बताया कि वह जल्दी सीखते हैं। आंध्र प्रदेश के तटीय शहर में गर्म और उमस भरे दिन में दूसरे सत्र में उन्होंने नियंत्रित पारी खेलकर केवल 151 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

भारत के शेयर बाज़ार में तेजी से IPO बढ़ गये है

england cricket team vs india national cricket team match scorecard
                         England cricket team vs india national cricket team match scorecard

IND vs ENG लाइव स्कोर, दूसरा टेस्ट दिन 1 आज: यशस्वी जयसवाल और रजत पाटीदार ने विशाखापत्तनम में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में चाय तक भारत को 225/3 तक पहुंचाने में मदद की है। पहला 100 के पार चला गया है और दूसरे ने भारत को प्रमुख स्थिति में बनाए रखने के लिए शानदार भूमिका निभाई है। जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर और टॉम हार्टले ने एक-एक विकेट लिया है।

इससे पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीता और भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं. चोटिल केएल राहुल और रवींद्र जड़ेजा की जगह टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर रहे रजत पाटीदार और कुलदीप यादव को लिया गया है। मोहम्मद सिराज की जगह मुकेश कुमार आए। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने अपनी पिछली जीत से कुछ बदलाव किए हैं। ऑफ स्पिनर शोएब बशीर चोटिल जैक लीच की जगह डेब्यू कर रहे हैं और जेम्स एंडरसन मार्क वुड की जगह लेंगे।

इससे पहले, बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम ने पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेकर भारत को आश्चर्यचकित करने में बहुत कम समय लिया। पिछले 10 वर्षों में सबसे लंबे प्रारूप में यह भारत की केवल चौथी हार थी। 2014 के बाद से घर पर प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ डब्ल्यू/एल अनुपात वाली टीम के रूप में, इसे आवर्ती प्रवृत्ति के बजाय एक विचलन साबित करने के लिए, भारत 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगा।

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

Shares: