फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ और निर्माता गिरीश जौहर के अनुसार, “एक झटके में, # Fighter को आधिकारिक तौर पर मध्य पूर्व क्षेत्रों में नाटकीय रिलीज के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया।

हालांकि, Fighter movie बैन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

जहां ‘Fighter’ को खाड़ी देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिल पाई है, वहीं एरियल एक्शन थ्रिलर 25 जनवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ ने किया है और इसमें करण सिंह ग्रोवर ,अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

यह फिल्म बालाकोट हमले के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट शहर के पास किया गया था। यह हवाई हमला जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी हमले के जवाब में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  के कथित सबसे बड़े शिविर पर किया गया था। इस आतंकी हमले में crpf के करीब 40 जवानों की जान चली गई।

Fighter movie
Fighter movie

Upcoming New Movie : बड़े मियां छोटे मियां Teaser

2008 की ‘बचना ऐ हसीनों’ और 2023 की ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ Fighter movie  दीपिका की तीसरी फिल्म है।

Fighter ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की तीसरी फिल्म भी है। उनकी पहली फिल्म, बैंग बैंग!, ₹160 करोड़ में बनी थी और दुनिया भर में ₹340 करोड़ की कमाई की। उनका दूसरा सहयोग, वॉर, ₹150 करोड़ के साथ बनाया गया था। फिल्म, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं, ने ₹471 करोड़ की कमाई की।

रितिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी की भूमिका निभाई है। दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी की भूमिका में नजर आएंगी। अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन  ​​रॉकी उर्फ राकेश जय सिंह की भूमिका निभाते हैं।

फिल्म पर बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, “ममता और मैंने # Fighter  के साथ हमारी फिल्म कंपनी MARFLIX की शुरुआत की। एक फिल्म जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है। यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं बडके है। और हमने दिया है यह सब इस एक के लिए है। 2024 फिर से उसी घबराहट और बेचैनी की भावना के साथ शुरू हो रहा है। उम्मीद है कि आप लोग Fighter को वही प्यार देंगे जो आपने पठान को दिया था। नया साल मुबारक हो दोस्तों! फिल्में देखें!! 25 जनवरी को।

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Shares: