एक ड्रोन कैमरा ऑपरेटर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, जो Munawar Faruqui के बिग बॉस 17 की जीत के जश्न की रिकॉर्डिंग कर रहा था। Munawar Faruqui की जीत का जश्न मनाने के लिए डोंगरी में भारी भीड़ जमा हुई. मुनव्वर ने अपनी कार की सनरूफ पर खड़े होकर अपनी प्रतिष्ठित ट्रॉफी दिखा रहे है ।

 Munawar Faruqui Bigg Boss 17 winner
Munawar Faruqui Bigg Boss 17 winner

Munawar Faruqui के फैन के खिलाफ FIR:

रिपोर्ट के अनुसार, फारुकी के फैन , जिसकी पहचान अरबाज यूसुफ खान (26) के रूप में हुई है, को सबसे पहले PSI तौसीफ मुल्ला के साथ गश्त पर कांस्टेबल नितिन शिंदे ने देखा था। पुलिस ने कथित तौर पर ड्रोन ऑपरेटर से संपर्क करने के बाद पुलिस स्टेशन को सूचित किया, जिसके पास मुंबई के डोंगरी में उत्सव के दौरान ड्रोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं थी। यह भी खबर है कि ड्रोन कैमरे को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

drone
drone

कथित तौर पर, ड्रोन के उपयोग के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है, जिसके लिए पूर्व अनुमति की आवश्यकता होती है। इससे पहले, पुलिस ने सार्वजनिक सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ड्रोन कैमरों सहित उड़ने वाली वस्तुओं पर प्रतिबंध लगा दिया था। 

Hijab Controversy in jaipur: मुस्लिम लड़कियां: ‘हिजाब हमारा अधिकार है’,

Munawar Faruqui celebration:

Munawar Faruqui celebration
Munawar Faruqui celebration

कॉमेडियन Munawar Faruqui बिग बॉस 17 के विजेता बने। मुंबई के डोंगरी में उनके हजारों प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया। एक वीडियो में वह अपनी कार का सनरूफ खोलकर वहां खड़े नजर आ रहे हैं. उनकी कार के चारों ओर भारी भीड़ जमा हो गई। उन्होंने अपनी बिग बॉस ट्रॉफी की झलक दिखाई और उसे उठाते नजर आए।

रियलिटी शो विजेता ने भी उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए इशारा किया। उनके प्रशंसक चिल्लाए, उनसे हाथ मिलाने, तस्वीरें खींचने और उनका स्वागत करने की कोशिश की। मुनव्वर ने हाथ जोड़कर उनका welcome किया और उनके sport के लिए thanks कहा।

जॉइन न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल 

Shares: