Hanuman Beniwal:

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के अध्यक्ष Hanuman Beniwal की जान को खतरा बताया जा रहा है। पूर्व सांसद और वर्तमान में खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  बेनीवाल के नागौर स्थित घर पर भी क्यूआरटी टीमें तैनात की गई हैं।

Hanuman Beniwal
Hanuman Beniwal

इंटेलिजेंस को इनपुट मिला है

दरअसल, खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि बेनीवाल को जान का खतरा है।  जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला था कि कोई हनुमान बेनीवाल की हत्या करना चाहता है। खुफिया एजेंसियों ने तुरंत बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी।  साथ ही उनके आवास पर कमांडो भी तैनात कर दिए गए हैं। ये 24 घंटे तैनात रहेंगे।

राजस्थान में 12 IPSऔर 9 IPS अधिकारियों के तबादले

Hanuman Beniwal
Hanuman Beniwal

Hanuman Beniwal घर पर 8 कमांडो तैनात

नागौर में Hanuman Beniwal के घर पर 8 कमांडो तैनात किए गए हैं। बेनीवाल के पूरे आवास को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है।  बेनीवाल के घर पर तैनात कमांडो आधुनिक हथियारों से लैस हैं और हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है। हनुमान बेनीवाल की अचानक सुरक्षा बढ़ाई जाने की खबर ने उनके समर्थकों की चिंता बढ़ा दी है।

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक Hanuman Beniwal को जान का खतरा है।  इंटेलिजेंस को मिले खुफिया इनपुट्स की रिपोर्ट्स के अनुसार विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को अचानक बढ़ा दिया गया है। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है, जब जब Hanuman Beniwal को लेकर इस तरह की रिपोर्ट सामने आई है। इंटेलिजेंस कॉमेडी रिपोर्ट्स के बाद स्थानीय नागौर पुलिस से लेकर तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई है। नागौर स्थित बेनीवाल के घर पर तुरंत प्रभाव से QRT के 8 कमांडो को तैनात कर दिया गया है। एमएलए हनुमान बेनीवाल छात्र राजनीति से लेकर सांसद से विधायक तक के अपने राजनीतिक जीवन में उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है।

खुफिया इनपुट्स के बाद बढ़ाई गईसुरक्षा

खींवसर विधायक Hanuman Beniwal की सुरक्षा बढ़ाये जाने में हैरत की बात यह है कि पूरे घटनाक्रम में ना तो उन्हें फोन कॉल पर और ना ही किसी अन्य माध्यम से मैसेज के जरिए कोई व्यक्तिगत धमकी मिली है। यह सुरक्षा व्यवस्था सिर्फ खुफिया इनपुट्स के बाद बढ़ाई गई है।  राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और खींवसर विधायक Hanuman Beniwal विधानसभा से लेकर संसद तक कई बार प्रदेश के गंभीर मुद्दे उठा चुके हैं। बड़े बड़े गैंगस्टर से जुड़े आपराधिक मामलो को समय-समय पर प्रमुखता से उठाते भी आए हैं।

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Shares: