IND vs AFG : दूसरे T-20 की हाइलाइट्स

दुबे ने एक बार फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और उनके और जयसवाल के तूफानी अर्धशतकों ने भारत के लिए व्यापक जीत सुनिश्चित की।

IND vs AFG मैच मे यशस्वी जयसवाल और शिवम दुबे ने उस 173 रन के लक्ष्य का मज़ाक उड़ा दिया है जिसे अफगानिस्तान ने भारत को पीछा करने के लिए रखा था और मेजबान टीम ने छह wicket और 26 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। जयसवाल ने दुबे के साथ 92 रन की partneship में 34 गेंदों में 68 जोड़े, जो 13वें ओवर में करीम जनत के हाथों गिरने से पहले सिर्फ 42 गेंदों में आए, उस समय तक भारत पहले से ही जीत की कगार पर था। दुबे 32 गेंदों में 63 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि विराट कोहली ने नवंबर 2022 के बाद अपने पहले T-20 में सिर्फ 16 गेंदों में 29 रन बनाए। हालांकि, रोहित शर्मा श्रृंखला में लगातार दूसरी बार शून्य पर आउट हो गए, उन्हें फजलहक फारूकी ने अपनी पहली ही गेंद पर आउट कर दिया।

IND Vs AFG
IND vs AFG: दूसरे T-20 हाइलाइट्स:

IND vs AFG दूसरा T-20: फारूकी ने कुछ यॉर्कर फेंके और बल्लेबाजों ने चौथी गेंद पर लेग बाई रन लेकर इस लक्ष्य का पीछा पूरा किया। आज भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन असाधारण रहा। दुबे 32 गेंदों में 63 रन बनाकर नाबाद रहे, वह लगातार दूसरे मैच में लक्ष्य का पीछा करने वाले खिलाड़ी रहे। दूसरे छोर पर रिंकू एक गेंद पर नौ रन पर। 34 गेंद में 68 रन बनाने के बाद जयसवाल हाथ मिलाने के लिए डग आउट से बाहर निकले। कोहली ने भी 16 गेंद में 29 रन बनाए। अब तक, इस श्रृंखला में भारतीय बल्लेबाजों में एकमात्र वास्तविक विफलता कप्तान रोहित की रही है, जिनके नाम दो शून्य हैं। दो मैचों में. लेकिन उन्होंने भारत को सीरीज में जीत दिलाई और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरा मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा। 

Shares: