Irfan Pathan ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर जोड़े की 8वीं शादी की सालगिरह पर पत्नी Safa Baig के साथ एक तस्वीर साझा की। 3 फरवरी, शनिवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने पत्नी Safa Baig के साथ अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मनाई। अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, पठान ने उनके प्रति आभार और प्रशंसा व्यक्त की।

Irfan Pathan Wrote emotional note:

अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर, पठान ने सफा को प्यार से अपने निरंतर साथी, दोस्त, मूड लिफ्टर, कॉमेडियन, संकटमोचक और अपने बच्चों की प्यार करने वाली मां के रूप में संदर्भित किया।

Irfan Pathan reveals wife Safa Baig's face on 8th marriage anniversary
Irfan Pathan reveals wife Safa Baig’s face on 8th marriage anniversary

“अनंत भूमिकाएँ एक ही आत्मा द्वारा निभाई जाती हैं – मूड बूस्टर, कॉमेडियन, संकटमोचक, और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और माँ। इस खूबसूरत यात्रा में, मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में संजोता हूं। आठवीं शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार, ”पठान ने लिखा।

यह पहली बार था जब इरफान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सार्वजनिक रूप से अपनी पत्नी का चेहरा उजागर किया हो। इससे पहले, Safa Baig को उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट में हमेशा उनके साथ घूंघट में देखा जाता था। इरफ़ान पठान और सफ़ा ने 2016 में एक-दूसरे से शादी की और उनके दो बेटे इमरान और सुलेमान हैं।

Irfan Pathan cricket career

भारत के पूर्व ऑलराउंडर ने एक शानदार क्रिकेट यात्रा का आनंद लिया, जिसमें 2007 में टी20 विश्व कप जीत उनके करियर के मुख्य आकर्षणों में से एक थी। पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल में पठान ने प्लेयर ऑफ द मैच प्रदर्शन किया था।

Irfan Pathan
Irfan Pathan

A R Rahman ने लॉन्च किया Virtual band

वह टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय तेज गेंदबाज भी थे, जिन्होंने 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की थी; उन्होंने यह उपलब्धि हासिल करने के लिए सलामी बल्लेबाज सलमान बट, यूनिस खान और मोहम्मद यूसुफ को आउट किया था। पठान ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच अक्टूबर 2012 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 के दौरान खेला था; उन्होंने भारतीय टीम के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मैच खेले।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, पठान ने क्रिकेट कमेंटेटर और विशेषज्ञ विश्लेषक के रूप में एक नई भूमिका निभाई और खेल में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान की। उन्हें लीजेंड्स लीग क्रिकेट जैसी टी20 लीग में भी खेलते देखा गया है, जहां उनके बड़े भाई यूसुफ पठान भी खेल चुके हैं।

Safa Baig age :

Born: 28 February 1994 (age 29 years), Jeddah, Saudi Arabia
Spouse: Irfan Pathan (m. 2016)

Safa Baig’s photos :

Safa Baig's
Safa Baig’s

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

reveals Irfan Pathan wife Safa Baig's face :
reveals Irfan Pathan’s wife Safa Baig’s face :
Shares: