Jodhpur: रोहित गोदारा गिरोह गिरफ्तार

13 जगहों पर छापेमारी फलोदी के एसपी हनुमान प्रसाद ने कहा कि खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार सुबह लोहावट, भोजासर और मटोरा समेत कई इलाकों में 13 स्थानों पर छापेमारी की। प्रसाद ने कहा, “खुफिया सूचनाओं के सत्यापन के बाद हम शुक्रवार सुबह 13 स्थानों पर छापे मारकर Lawrence Bishnoi और गोदारा गिरोह से जुड़े 7 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफल रहे।”

Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

वायरल वीडियो में Rahat Fateh Ali khan ने छात्र को जूते से पीटा, बाद में इसे ‘निजी मामला’ बताया

Lawrence Bishnoi गिरोह के मनीष बिश्नोई गिरफ्तार:

मनीष बिश्नोई गिरफ्तार
मनीष बिश्नोई गिरफ्तार

प्रसाद ने कहा, गिरफ्तार किए गए लोगों में लोहावट का कुख्यात अपराधी मनीष बिश्नोई भी शामिल है, जिसके खिलाफ 27 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए छह व्यक्तियों का पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड है, जिन पर विभिन्न पुलिस स्टेशनों में एक से सात मामले दर्ज हैं। फलोदी एसपी के अनुसार, हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति के खिलाफ पहले से कोई आपराधिक मामला नहीं है। एसपी ने कहा, “सूची में से कुछ दिए गए पते पर नहीं पाए गए। हम उनके ठिकाने के बारे में खुद को लगातार सतर्क रख रहे हैं और जैसे ही हमें कोई सूचना मिलेगी, हम उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे।”

प्रसाद ने आगे कहा कि पुलिस फिलहाल गिरोह के अन्य सदस्यों या उनसे जुड़े अन्य अपराधियों का पता लगाने के लिए गिरफ्तार किए गए सात लोगों से पूछताछ कर रही है।

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Shares: