‘Main Atal Hoon’ box office collection day 1: रवि जाधव द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले दिन भारत में ₹1 करोड़ की कमाई की। फिल्म में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है।

Main Atal Hoon
Main Atal Hoon

‘Main Atal Hoon’ Review:

फिल्म की समीक्षा में कहा गया है, “पंकज का उम्दा अभिनय आपको फिल्म में बांधे रखता है। अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में, पंकज त्रिपाठी  एक शानदार रोल प्ले करते है, और असंख्य भावनाओं को प्रदर्शित करता है। पंकज त्रिपाठी को शारीरिक रूप से बिल्कुल अटल जैसा दिखने के लिए बनाया गया है, लेकिन डायलॉग बोलते समय उनकी आवाज के मॉड्यूलेशन या व्यवहार की नकल करने का कम से कम  प्रयास किया गया है। हालांकि, भाषण देते समय पंकज के हाथों की हरकतें, बातचीत करते समय शारीरिक हाव-भाव, आंखें और मुस्कुराहट आपको प्रभावित करेगी। आपको ज्यादातर समय स्क्रीन पर असली अटल के दर्शन कराएंगे।”

‘Main Atal Hoon’ के बारे में:

‘Main Atal Hoon’, ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखा गया है। फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसे भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली का समर्थन प्राप्त है। मैं अटल हूं अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है, जिन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने  कहा था ”अटल बिहारी वाजपेयी जी का व्यक्तित्व ऐसा है कि उसकी तुलना अभी के नेताओं से नहीं की जा सकती। वे एक कवि थे वे एक ऐसे राजनेता थे जिनके कट्टर दुश्मन भी उनके प्रशंसक थे। मुझे पता चला कि एक शख्स अपने अंदर से लोकतांत्रिक होना ही चाहिए; जब मैं आपसे परेशान होता हूं, तो भी मैं अंदर से जानता हूं कि मैं आपसे नाराज हू और लेकिन फिर भी मैं इसका आनंद लेता हूं।आप मुझे पसंद नहीं करते, वह आपको यह विश्वास करने के लिए प्रेरित करता है कि हर कोई ऐसा कर सकता है जीवन में कुछ भी करो।”

Shares: