Poonam pandey death hindi:

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को उनकी मौत के बारे में पोस्ट किया गया, उनकी टीम ने इस खबर की पुष्टि की। प्रशंसकों ने आश्चर्य और भ्रम के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एक्टर पूनम पांडे का गुरुवार को निधन हो गया। वह 32 वर्ष की थीं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से कि गयी एक पोस्ट में कहा गया कि एक्टर की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई।

खबर ने लोगों को चौंका दिया, कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह पोस्ट झूठी थी। पूनम पांडे की टीम ने भी News18 को दिए एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा,  पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी एएनआई से एक्टर-मॉडल की मौत की खबर की पुष्टि की है।

poonam pandey death hindi

भारत के शेयर बाज़ार में तेजी से IPO बडा

Poonam pandey death:

हाथ जोड़ने और दिल के इमोजी के साथ पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा था  “आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण  पूनम को खो दिया है। दुख की इस वकत में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए पूनम पांडे प्यार से याद करेंगे।”

poonam pandey
poonam pandey

उनकी टीम ने भी  पुष्टि की, कल रात पूनम पांडे निधन हो गया।

उन्हें 2022 में रियलिटी शो लॉक अप सीज़न 1 में देखा गया था, जिसे अभिनेता कंगना रनौत ने होस्ट किया था। पूनम पांडे की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट तीन दिन पहले गोवा में एक पार्टी की थी। उन्होंने एक पार्टी में अपना एक वीडियो शेयर किया था।

न्यूज-राजस्थान व्हाट्सप्प चैनल को सबस्क्राइब करे 

Shares: