नाग अश्विन की Kalki 2898 AD, जिसमें PRABHASH, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन हैं, ने एक नई रिलीज़ डेट का खुलासा किया है। साइंस-फिक्शन फिल्म Kalki 2898 AD को नई रिलीज डेट 9 MAY, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी,पहले 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

PRABHASH ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”भविष्य की उल्टी गिनती शुरू हो गई है! Kalki 2898 AD, 9 MAY 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।” अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया. निर्माताओं के अनुसार,The magnum opus जिसे 2020 में प्रोजेक्ट के रूप में हरी झंडी दी गई थी, दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाने का वादा करती है जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखी गई।

पिछले महीने, नाग IIT Bombayमें आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित थे, जहां उन्होंने फिल्म के एक स्टैंडअलोन प्रोजेक्ट होने के बारे में बात कही । यह एक फिल्म है और मुझे लगता है कि यह काफी है।” फिल्म का आधिकारिक शीर्षक, कल्कि 2898 एडी, जुलाई 2023 में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) में निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था। फिल्म की पहली झलक में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास को भविष्य की दुनिया में दिखाया गया है । इसमें दीपिका, अमिताभ और PRABHASH को युद्ध जैसी स्थिति में योद्धा के रूप में दिखाया गया है। उन्होंने पहले इस आयोजन के बारे में एक बयान में कहा था, “भारत अब तक लिखी गई कुछ महानतम कहानियों और सुपरहीरो का घर है। हमें लगता है कि हमारी फिल्म इसे सामने लाने और दुनिया के साथ साझा करने का एक अच्छा प्रयास कर रही है।

Director: Nag Ashwin

Budget: 600 crores INR

Music director: Santhosh Narayanan

Producer: C. Aswani Dutt

Production company: Vyjayanthi Movies

Shares: