खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) साढ़े पांच महीने की गर्भवती हैं और वो जल्द ही माँ बनने वाली हैं। ये खुशखबरी अभी आधिकारिक रूप से घोषित नहीं की गई है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी जा रही है।

Yami Gautam pregnant
Yami Gautam pregnant

UCC Rajasthan: राजस्थान UCC Bill Updates सारी जानकारी

News-source of Yami Gautam pregnancy: खबर सूत्र 

हाल ही में फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यमी गौतम की तस्वीरें खूब चर्चा में रहीं। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर एक अलग ही रौनक और चमक नज़र आ रही थी और ढीले-ढाले कपड़ों में भी उनके बेबी बंप का हल्का सा उभार दिखाई दे रहा था। इसी को आधार बनाकर मीडिया में उनके प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं।

Sources Claim: सूत्रों का दावा

सूत्रों के मुताबिक, यामी को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ महीनों पहले ही पता चला था और तब से वे बेहद खुश हैं। हालांकि, उन्होंने इसे अभी तक पब्लिकली शेयर नहीं किया है। उनका कहना है कि मई 2024 तक उनके घर में नन्हे मेहमान का आगमन हो सकता है।

Fans are Happy: फैन्स की खुशी

यामी गौतम के फैंस इस खबर को सुनकर ख़ुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य और मातृत्व जीवन के लिए दुआएं कर रहे हैं।

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Expected Delivery Date : इंतज़ार की घड़ी

हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतज़ार है, लेकिन अगर ये खबर सही साबित होती है तो बॉलीवुड में जल्द ही एक नन्ही परी का स्वागत होने वाला है। हम भी यामी गौतम को शुभकामनाएं देते हैं और उनके बेबी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

Yaami gautam pregnancy, yaami gautam pregnant, yaami expose pregnancy, yaami expecting baby, yaami gautam husband

Shares: