Bengaluru के कुंदनहल्ली इलाके में स्थित लोकप्रिय रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को एक बड़ा विस्फोट हुआ, जिसमें कई लोगों के घायल होने की आशंका है। अभी तक घायलों की संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, विस्फोट की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच चुके हैं और बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्पतालों में ले जाया गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि विस्फोट की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। विस्फोट के कारण आसपास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

India’s GDP वृद्धि Q3 में बढ़कर 8.4% हुई

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में भयानक विस्फोट की वजह क्या थी What was the reason for the terrible explosion in Rameshwaram Cafe in Bengaluru?

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में भयानक विस्फोट की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस और दमकल विभाग मामले की जांच कर रहे हैं।

Terrible explosion in Rameshwaram Cafe in Bengaluru
Terrible explosion in Rameshwaram Cafe in Bengaluru

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, विस्फोट गैस रिसाव या शॉर्ट सर्किट के कारण हो सकता है। पुलिस ने कहा कि वे सभी संभावित कोणों से जांच कर रहे हैं और जल्द ही विस्फोट के कारणों का पता लगा लेंगे। विस्फोट में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज शहर के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि विस्फोट में किसी भी आतंकी संगठन की संलिप्तता का अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने और पुलिस की जांच में सहयोग करने की अपील की है।विस्फोट के बाद, बेंगलुरु पुलिस ने शहर में सुरक्षा बढ़ा दी है। सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

यह घटना बेंगलुरु में पिछले कुछ वर्षों में हुई सबसे बड़ी घटनाओं में से एक है। विस्फोट ने शहर में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है

Join News-Rajasthan whatsapp channel for latest updates 

Shares: